Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

तुम्हारी दो पत्नी, मेरी एक भी नहीं; शादी कराओ… पिता ने मना किया तो कर दी हत्या

एक युवक अपने पिता से जल्द शादी कराने की जिद कर रहा था, पिता ने शादी कराने से मना किया तो बेटे ने लाठी से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

HIGHLIGHTS

  1. जल्द शादी कराने की बेटा पिता से कर रहा था जिद
  2. पिता ने शादी कराने से मना किया तो हुआ विवाद
  3. शादी न कराने से नाराज बेटे ने पिता को मार डाला

रतलाम : एक युवक ने शादी कराने से मना करने पर अपने पिता की हत्या कर दी। युवक ने पिता से कहा था कि तुम्हारी दो पत्नी है, मेरी एक भी नहीं है, मेरी शादी कराओ। पिता ने मना किया तो बेटे ने पिता की लाठी मारकर हत्या कर दी। मामला दीनदयाल नगर के ग्राम सरवनी में सामाने आया है।

पुलिस के अनुसार सरवनी का रहने वाला 45 वर्षीय कांतिलाल अमलीयार ने दो शादी की थी। उनकी पहली पत्नी का पुत्र आरोपित ईश्वर अमलीयार अलग रहता है। कांतिलाल अमलीयार अपनी दूसरी पत्नी दुर्गाबाई के साथ बीस दिन पहले सोयाबीन की फसल काटने निंबाहेड़ा (राजस्थान) गया तथा 11 अक्टूबर को वहां से दोनों वापस लौटे थे।

बेटा बोला- मेरी शादी कराओ

कांतिलाल 12 व 13 अक्टूबर की दरमियानी रात घर के आंगन में घर के दरवाजे के पास पलंग (खाट) पर बैठ हुए थे तथा दुर्गाबाई भोजन बनाने के लिए चूल्हा जला रही थी। तभी आरोपित ईश्वर अपने पिता कांतिलाल के पास आया तथा बोला की तुमने दो औरत (पत्नी) कर ली, मेरी 24 वर्ष की आयु हो गई, मेरी एक शादी भी नहीं करवा रहे हो।

शादी की बात पर विवाद

इस पर पिता कांतिलाल ने गाली-गलौच कर ईश्वर से कहा कि चला जा, तेरी शादी नहीं कराउंगा। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस बीच ईश्वर ने लाठी से कांतिलाल के सिर पर हमला कर दिया। इससे गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिरकर अचेत हो गए। ईश्वर वहां से भाग गया। कांतिलाल को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम कराकर शव उसके स्वजन को सौंप दिया गया।

आरोपित पुत्र गिरफ्तार, जेल भेजा

दीनदयाल नगर थाना प्रभारी रवींद्र दंडोतिया ने बताया कि दुर्गाबाई की रिपोर्ट पर आरोपित ईश्वर अमलीयार के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। ईश्वर को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले की विवेचना की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page