Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

शादीशुदा सिरफिरे आशिक ने गला दबाकर की प्रेमिका की हत्या।

मामला तखतपुर क्षेत्र के टिकरीपारा की है। जहां एक सिरफिरा शादीशुदा आशिक शीतला मंदिर के पास किराए का मकान अपने प्रेमिका के साथ रहने लगा था। प्रेमिका को युवक ने दूसरे लड़के के साथ देखा जब प्रेमिका घर आई तो दोनों मेें इसी बात को लेकर विवद हो गया और देखते ही देखते उसने गलादबा कर दी हत्या...

HIGHLIGHTS

    • प्रेमिका को भगाकर तखतपुर ले आया था आरोपित।
    • किराए के मकान में साथ रहते थे प्रेमी प्रेमिका।
    • किराए के मकान में साथ रहते थे प्रेमी प्रेमिका।

तखतपुर। गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़के साथ घूमते देखकर कर गुस्साए एक शादीशुदा युवक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

आरोपित अपने गांव से प्रेमिका को भगा कर ले आया था तखतपुर

आरोपित गांव की युवती को भगाकर किराए के मकान में रखा था। उसे दूसरे लड़के के साथ देखकर हत्या कर दी। तखतपुर क्षेत्र के टिकरीपारा में रहने वाले नरेंद्र सोनकर(40) का लता सोनकर(35) के साथ अफेयर था।

लता को भगाकर तखतपुर ले आया। यहां पर वह शीतला मंदिर के पास किराए का मकान लेकर लता को रखा था। बताया जाता है कि लता को नरेंद्र ने दूसरे लड़के के साथ घुमते देख लिया था। उसने घर आकर लता से इस संबंध में पूछताछ की। तब लता गोलमोल जवाब दे रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।
विवाद के दौरान नरेंद्र ने लता की गला दबाकर हत्या कर दी। मकान मालिक गुल्लू ठाकुर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

एक बच्चे का बाप है आरोपित

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपित नरेंद्र विवाहित है। उसका एक बच्चा भी है। शादी के बाद उसका संबंध लता से हाे गया। इसके बाद वह लता को भगाकर तखतपुर ले आया। यहां पर वह लता को किराए के मकान में रखा था। उसने किसी दूसरे युवक के साथ लता को घुमते देख लिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी दौरान नरेंद्र ने लता की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अपनी गलफ्रेंड लता सोनकर को किसी दूसरे लड़के के साथ घूमते देखा तब वापस घर आकर जब अपनी गलफ्रेंड से पूछताछ किया तब गोल मोल जवाब देने लगी। तब गुस्से में आकर नरेंद्र सोनकर ने अपनी गलफ्रेंड की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी नरेंद्र सोनकर गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि नरेंद्र सोनकर की शादी हो चुकी है और एक बच्चे भी है पत्नी और बच्चे ठकरीकापा में उसके घर में रहती है। घटना की जानकारी मकान मालिक गुल्लू ठाकुर ने तखतपुर पुलिस को दिया। जानकारी लगते ही पुलिस घटना स्थल पहुँचकर आरोपी नरेंद्र सोनकर को गिरफ्तार कर थाना ले गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page