Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ तो गवाह को दी गोली से मारने की धमकी

मध्‍य प्रदेश में जबलपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) ने मूल रूप से रनिया बाई से जमीन अधिग्रहित की थी। बाद में जेडीए ने रनिया बाई चक्रवर्ती को 19,800 वर्गफुट के 11 प्लाट आवंटित कर दिए। रनिया ने बिल्डर अग्रवाल को उक्त प्लाट बेचने 2007-08 में मुख्त्यारनामा किया। अग्रवाल ने उन प्लाटों को याचिकाकर्ता राजेश जैन को बेचने का अनुबंध कर 45 लाख रुपये भी ले लिए।

HIGHLIGHTS

  1. आरोपित बिल्डर समेत दो पर धोखाधड़ी का आराेप।
  2. ओमती थाने में प्रकरण को लेकर की एफआइआर।
  3. जमीन का इकरारनामा जमीन अन्य लोगों को बेची।

जबलपुर (Jabalpur News)। जबलपुर में बिल्डर आदर्श अग्रवाल ओर सुशील निगम के खिलाफ अमानत में ख्यानत, धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ। ओमती पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपित बिल्डर आदर्श अग्रवाल ने मामले के मुख्य गवाह आरिफ बेग को गोली मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत भी ओमती थाने में दर्ज कराई गई है।

उसी जमीन को अन्य लोगों को बेच दी

राजेश कुमार जैन ने बताया कि बिल्डर आदर्श अग्रवाल ने उनसे जमीन का इकरारनामा किया। बाद में सुनील निगम के साथ मिलकर उसी जमीन को अन्य लोगों को बेच दी।

naidunia_image

रजिस्टर्ड मुख्त्यारनामा भी बनवा लिया

रनिया बाई व अन्य से एक रजिस्टर्ड मुख्त्यारनामा भी बनवा लिया कि इस जमीन के मालिक राजेश जैन रहेंगे। बाद में अग्रवाल और निगम ने उसी जमीन को अन्य को बेचने का सौदा किया और एडवांस रकम भी ले ली।

naidunia_image

एफआइआर दर्ज करने के निर्देश

जिस पर हाईकोर्ट ने मामले में एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे। इस मामले में भानतलैया निवासी आरिफ बेग गवाह है। यह जानकारी आदर्श को लग गई।

जांच में फर्जीवाड़ा की बात सामने आई

याचिकाकर्ता की शिकायत पर एसपी ने सीएसपी ओमती को जांच के निर्देश दिए। जांच में फर्जीवाड़ा की बात सामने आई। इसके बावजूद एफआइआर दर्ज नहीं की गई तो हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

नजर कार एमपी 20 सीएच 2699 पर पड़ी

आरिफ ने ओमती थाने में दी हस्ताक्षरित शिकायत में बताया कि वह बुधवार रात आठ बजे तीन पत्ती चौराहे से रसल चौक की ओर जा रहा था। तभी उसकी नजर कार एमपी 20 सीएच 2699 पर पड़ी।

ओमती पुलिस पहुंची तो आरोपित भाग निकला

कार में आदर्श और उसके दो साथी के सवार होने की जानकारी आरिफ ने तत्काल ओमती पुलिस को दी। लेकिन जैसे ही ओमती पुलिस वहां पहुंची, तो आरोपित वहां से भाग निकला। इसके बाद आदर्श ने रात आठ बजकर 27 मिनिट पर आरिफ को फोन किया और गोली मारकर हत्या की धमकी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page