Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

रायपुर में पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ दुष्कर्म मामले में विचाराधीन कैदी, पेशी के लिए लाया गया था कोर्ट

HIGHLIGHTS

  1. फरार होने की घटना 9 अक्टूबर को हुई, जब आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था।
  2. आरोपी को पेशी पर लेकर जा रहे आरक्षक ने उसे पकड़ने की कोशिश की।
  3. शिवम ने आरोपी का पीछा किया और मदद के लिए चिल्लाया, लेकिन कोई नहीं आया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक विचाराधीन कैदी संजय भट्टाचार्य कोर्ट से फरार हो गया। यह घटना 9 अक्टूबर को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित रायपुर कोर्ट में उस वक्‍त हुई जब आरोपी को रायपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था, जहां वह पुलिस की नजरों से चकमा देकर भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार, संजय भट्टाचार्य कलकत्ता का निवासी है और उसके खिलाफ बलात्कार का मामला विचाराधीन है। इस घटना के बाद से रायपुर पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने तुरंत सर्च ऑपरेशन शुरू किया है ताकि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा सके।

आरक्षक ने कैदी को पकड़ने लोगों से मांगी मदद

आरक्षक शिवम दिवेदी कैदी संजय को कोर्ट में पेश करने लाए थे। जब कैदी ने भागने की कोशिश की, तो आरक्षक ने उसे पकड़ने के लिए दौड़ लगाई और चिल्लाते हुए मदद की गुहार लगाई। हालांकि, इस समय खालसा स्कूल वाली रोड पर अन्य लोग घटनास्थल पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। इस दौरान संजय तेजी से भाग निकला।naidunia_image

पुलिस ने कैदी के फरार होने के बाद आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी है और सुराग जुटाने के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि संजय भट्टाचार्य का फरार होना बहुत गंभीर मामला है और इसे किसी भी हाल में हल्के में नहीं लिया जा सकता।

कोर्ट परिसर में कैदियों की सुरक्षा पर उठने लगे सवाल

कोर्ट परिसर में कैदियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई है, जिसके कारण विचाराधीन कैदी फरार हो गया।

वहीं, इस घटना के बाद से रायपुर पुलिस ने सभी थाना प्रभारियों को सतर्क रहने का निर्देश दिया है और फरार कैदी को पकड़ने के लिए विशेष टीमें बनाई हैं। इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने की योजना बनाई है।naidunia_image

आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है, ताकि कैदी के भागने के समय का सही पता लगाया जा सके। इस मामले में आगे की जांच जारी है, और पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही कैदी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page