Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

फिल्मी स्टाइल में चलती गाड़ी से चलाई गोलियां, फैली दहशत

शहर में भारत बांग्‍लादेश मैच की वजह से हाई अलर्ट है। बावजूद इसके बदमाश अपनी कारगुजारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्‍टेडियम जाने वाले रास्‍ते में पड्ने वाले घुरैया मार्केट में कार से आए बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत पैदा कर दी। बाजार में हडकंप मच गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

HIGHLIGHTS

  1. हाई अलर्ट के बीच शहर में खुलेआम गुंडागर्दी
  2. भिंड रोड पर घुरैया मार्केट में हुई घटना
  3. गोलीबार से पूरे इलाके में फैली दहशत

ग्वालियर। शहर में भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमें जिस समय भिंड रोड से गुजरने वाली थीं, उससे कुछ देर पहले ही कार सवार गुंडों ने खुलेआम गुंडागर्दी कर दहशत फैलाई। हाइअलर्ट होने के बाद भी गुंडे अपनी कार से कुछ युवकों के पीछे लगे। फिर चलती कार से बंदूक की नाल बाहर निकालकर गोलियां चलाईं। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस ने एफआइआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी आरोपित पकड़े नहीं जा सके हैं। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखमीपुर गांव का रहने वाला धर्मेंद्र गुर्जर अपने दोस्त की स्कार्पियो से बुधवार दोपहर करीब 1.30 बजे जा रहा था। वह जैसे ही छावई मार्केट के पास पहुंचा तो गिलेंजा और अल्टो कार से सत्यवीर गुर्जर, अंकुश घुरैया, हरेंद्र उर्फ हद्दू और विजय गुर्जर आए। दो कार में सवार इन लोगों ने पहले तो स्कार्पियो को ओवरटेक कर रोक लिया।

धर्मेंद्र को धमकाया और बंदूक अड़ा दी। धर्मेंद्र स्कार्पियो लेकर भागा तो यह लोग पीछे लग गए। फिर चलती गाड़ी से गोलियां चलाई। गनीमत रही गोली धर्मेंद्र व उसके दोस्त को नहीं लगी। चलती कार से गोलियां चलाने से दहशत फैल गई। धर्मेंद्र ने कार के अंदर से वीडियो भी बनाया। यह वीडियो पुलिस को दिया है। इसके बाद ही भिंड रोड से क्रिकेट खिलाड़ी निकले थे, जिसके चलते यहां काफी फोर्स तैनात था। इसके बाद भी गुंडों में पुलिस का खौफ नहीं था और दिनदहाड़े गोलियां चलाकर फरार हो गए। पुलिस ने एफआइआर भी बुधवार देर रात दर्ज की।

गोली चलाने की घटना सामने आई है। एफआइआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

नागेंद्र सिंह सिकरवार, सीएसपी, महाराजपुरा सर्किल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page