Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

मऊगंज में शराब तस्कर ने पुलिस टीम किया हमला, एसआई सहित पुलिसकर्मी घायल

मध्‍य प्रदेश के मऊगंज में पुलिस शराबखोरी के खिलाफ अभियान चला रही है। इस प्रयास के बावजूद अभी भी जिले व आसपास के क्षेत्र में लोग जमकर शराब का धंधा कर रहे हैं। इसकी ही भनक लगते मऊगंज की शहपुरा पुलिस भी आरोपितों को दबोच लिया।

HIGHLIGHTS

  1. सूचना थी कि भारी मात्रा में शराब रखी है।
  2. लोग हिंसक होकरर पुलिस पर हमला किया।
  3. चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।

मऊगंज (Mauganj Crime)। मऊगंज जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बराव शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक व्ही बी विश्वास एवं आरक्षक वरुण कुमार घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए शाम तक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक रचना ठाकुर के अनुसार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर उन्हें चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।

लालू केवट के यहां भारी मात्रा में शराब रखी है

बीती रात एसडीओपी मऊगंज अंकिता सुल्या को सूचना मिली थी कि लालू केवट के यहां भारी मात्रा में शराब रखी हुई है। उक्त सूचना पर उनके द्वारा शाहपुर थाना क्षेत्र के स्टाफ के साथ ही पुलिस लाइन में पदस्थ उप निरीक्षक व्ही बी विश्वास को साथ में लेकर दबिश दी गई। इसी दौरान गांव के लोग हिंसक हो उठे और पुलिस दल पर हमला कर दिया। उक्त हमले में उपनिरीक्षक सहित एक आरक्षक घायल हो गया है।

मामले को दबाने की कोशिश

उक्त घटनाक्रम की जानकारी लगता ही मऊगंज एसडीओपी अंकिता सुल्या से बातचीत पर गोल-गोल जवाब देती रही। स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई ।जानकारी के बाद उन्होंने घटना को स्वीकार कर लिया। हालांकि पुलिस अधीक्षक रचना ठाकुर ने मामले को संज्ञान में लेते हुए न केवल एफआईआर दर्ज कराई बल्कि जानकारी भी उपलब्ध करा दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page