Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

कोतवाली से 300 मीटर दूर लाठी से पीटकर अधेड़ की हत्या।

मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हुईं दो घटनाओं में पहली शहर में हुई अधेड़ को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। छिंदवाड़ा के फव्वारा चौक में कुछ लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद सनसनी फैल गई है। सौंसर के मोहगांव में युवक शौच का बताकर घर से निकला था। सर्पा नदी में उसका शव मिला।

HIGHLIGHTS

  1. अवैध संबंध के शक में दिया अंजाम। विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज।
  2. लोग बोले-छोटी-छोटी घटनाओं पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती है
  3. शहरियों ने कानून-व्यवस्था पर गंभीर प्रश्न उठाकर कार्रवाई की मांग की।

 छिंदवाड़ा (Chhindwara Crime)। छिंदवाड़ा के फव्वारा चौक में अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया है। जनता वीडियो बनाती रही। सौंसर के मोहगांव में शौच के लिए घर से निकले कोटवार कृष्णा गजभिए का शव सर्पा नदी में मिला। काफी देर तक नहीं लौटा, जिसका शव ग्राम खैरी के पास नदी किनारे झाड़ियों में मिला है।

पत्‍नी से अवैध संबंध के शक में दिया अंजाम

कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि घटना रात 11 बजे की है। सुकलुढाना निवासी 40 वर्षीय शंभू पिता सेबूलाल पुसाम अपने साथियों हैदर, गोटिया एवं हैदर की पत्नी व उसके बेटे के साथ अपने घर जा रहा था। जहां हैदर ने शंभू से कहा की तू मेरी पत्नी पर बुरी नीयत रखता है।

जिला अस्पताल लाए जहां उसने दम तोड़ा

दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया जहां हैदर, गोटिया एवं अन्य 2 ने उसे लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। तत्काल उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। फव्वारा चौक के बीचों बीच हुई इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने हत्या व गाली गलौच की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मांग की है कि पुलिस अपनी सतर्कता बढ़ाए

शहर के लोगों ने कानून-व्यवस्था पर गंभीर प्रश्न उठाए हैं। स्‍थानीय लोग बोले-छोटी-छोटी घटनाओं पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती है, वहीं इस गंभीर हत्या की घटना के दौरान पुलिस की प्रतिक्रिया पर सवाल उठ रहे हैं। जनता और राजनीतिक नेताओं ने मांग की है कि पुलिस अपनी सतर्कता बढ़ाए और शहर में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ठोस कदम उठाए।

लापता कोटवार का शव झाड़ियों में फंसा मिला

सौंसर के मोहगांव में कोटवार कृष्णा के स्वजनों ने नदी किनारे जाकर देखा तो उसकी चप्पल दिखाई दी थी। स्वजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय गोताखोर को लेकर नदी में तलाश की गई लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने गोताखोर और लोगों के मदर निकाला

मोहगांव से महज साढ़े तीन किलोमीटर दूर ग्राम खैरी में स्वजनों को तलाश करते समय सुबह करीब 8:30 बजे नदी में ही शव झाड़ियों में फंसा मिला। पुलिस ने नगर के गोताखोर और स्थानीय लोगों के मदर से दोपहर 12 बजे शव को नदी से बाहर निकाल कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सौंसर भेजा। जिसके बाद शव को स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा गया।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page